रौशन ने बढ़ाया संत मरियम का मान, चेयरमैन अविनाश देव ने शानदार उपलब्धि पर प्रार्थना सभा में किया सम्मानित |Sports honor ceremony was organized in Ranchi


शौर्य भवन JPI-1 डोरंडा राँची में आयोजित खेल सम्मान समारोह में संत मरियम स्कूल (कजरी) वर्ग 9 वी में पढ़ने वाला छात्र रौशन कुमार को झारखंड के खेल मंत्री मिथलेश ठाकुर ने 75 हज़ार का चेक दे कर सम्मानित किया। आज विद्यालय के प्रार्थना सभा में रौशन और उसके पिता विनय कुमार मांझी को चेयरमैन अविनाश देव ने सम्मानित किया ।मौके पर चेयरमैन अविनाश देव ने कहा की रौशन अपनी मेहनत से शिक्षा के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में भी अपना नाम बन रहा है। किसी भी कार्य को करने के लिए सच्ची निष्ठा , लगन और मेहनत की आवश्यकता होती है अगर आपका लक्ष्य साफ़ हो तो आप हर चुनौती को पार करते हुए अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं। वहीं मौके पर स्कूल के शारीरिक शिक्षक सुमीत बर्मन ने कहा की छत्तीसगढ़ दुर्ग में स्कूल गेम फेडरेशन ऑफ इंडिया (एस. जी. एफ. आई) का अयोजन 4 फरवरी से 7 फ़रवरी तक की गई थी जिसमें रौशन कुमार ने भाग लेकर झारखंड राज्य के लिए पदक जीता था। 
पलामू से पहली बार किसी निजी स्कूल के छात्र को झारखण्ड सरकार द्वारा नकद धनराशि देकर सम्मानित किया गया।  छात्र की सफ़लता से पूरा विद्यालय प्रबंधन आह्लादित है। 
मौके पर स्कूल के समन्वयक अमरेद्र कुमार, शारीरिक शिक्षक रविन्द्र सिंह, आशुतोष पांडेय एवं सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने