छापेमारी से नहीं डरते कार्यकर्ता,पलामू प्रमंडल के सभी सीटों जेएमएम का फहरेगा परचम : दीपक |Minister Mithilesh Thakur has always been ahead for the development of the Area


झामुमो के युवा नेता दीपक तिवारी ने कहा कि पेयजल एवं स्वच्छता विभाग तथा पर्यटन, कला, संस्कृति खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग, झारखंड के माननीय मंत्री श्री मिथिलेश कुमार ठाकुर एवं उनके सचिव व रिशेतेदारों  के घर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई से कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है। आगामी विधानसभा चुनाव में अपने जनाधार को देख भाजपा हतोत्साहित है। इसीलिए चुनाव के ठीक पूर्व ईडी जैसी जांच एजेंसियों का सहारा लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सरकार, माननीय मंत्री एवं पार्टी को कमजोर करने की कोशिश में जुटी है। दीपक तिवारी ने कहा कि झामुमो दिशोम गुरू श्री शिबु सोरेन के संघर्ष की पार्टी है, जिन्होंने झारखंड के लिए लड़ाई लड़ी और इसके उत्थान एवं विकास के लिए आज भी संघर्षशील हैं। माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जबसे राज्य की बागडोर संभाली है, भाजपा वाले तरह-तरह का हथकंडे अपनाकर तोड़ने का कार्य कर रहे हैं। भाजपा नेतृत्व को जानने-समझने की जरूरत है कि झामुमो झारखंड के आंदोलनकारी की पार्टी है और यहां का विकास उनके हाथों हो रहा है। झामुमो के एक-एक कार्यकर्ता पार्टी के साथ हैं। आगामी चुनाव में भाजपा को जनता जवाब देगी। उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि पूरे पलामू प्रमंडल की जनता माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन एवं माननीय मंत्री श्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के कार्यकाल और उनके द्वारा क्षेत्र में किये गये विकास कार्यो से संतुष्ट एवं खुश है। जनता आगामी विधानसभा सभा चुनाव में झामुमो-सह-इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों पर प्यार बरसायेगी। इसका परिणाम भी क्षेत्र में अभी से ही दिखने लगी है। इससे विपक्षी दलों के बड़े-बड़े नेताओं में खलबली मच गई है। यही कारण है कि चुनाव घोषणा के पूर्व विपक्षी दलों द्वारा पलामू प्रमंडल में राष्ट्रीय नेताओं को बुलवाकर तरह-तरह के लोकलुभावन घोषणा से आम जनता को दिग्भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है। 

दीपक तिवारी ने कहा है कि छापेमारी एवं विपक्षियों के लोकलुभावने वादे पलामू की जनता जान चुकी है। पलामू की जनता विधानसभा चुनाव में जेएमएम को पुनः जनाधार देने का काम करेगी। जांच एजेंसियों को लगाना विपक्षी दलों को ही महंगा पड़ने वाला है। माननीय मंत्री श्री मिथिलेश ठाकुर पलामू प्रमंडल ही नहीं पूरे राज्य के विकास के लिए हमेशा से अग्रसर रहे हैं और आगे भी रहेंगे। जेएमएम कार्यकर्ताओं का उत्साह बरकरार है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने