ब्रह्मदेव प्रसाद की इनोवा गाड़ी का भयंकर एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत, ब्रह्मदेव प्रसाद गंभीर रूप से घायल |Innova car met with an accident, driver died


पलामू।
मंगलवार की रात को ओबीसी एकता अधिकार मंच के केंद्रीय अध्यक्ष और बिश्रामपुर विधानसभा प्रत्याशी ब्रह्मदेव प्रसाद उर्फ बी.डी. प्रसाद की इनोवा गाड़ी का एक भीषण हादसा हो गया। यह दुर्घटना तब घटी जब ब्रह्मदेव प्रसाद, मंतोष ठाकुर और विजय शर्मा रांची से गया जा रहे थे। रात लगभग 01:00 बजे, बाराचट्टी थाना (गया) के पास उनकी गाड़ी को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में गाड़ी के ड्राइवर विजय शर्मा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ब्रह्मदेव प्रसाद और मंतोष ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें तुरंत गया के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है। उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है, और उनके समर्थक व परिवारजन उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

ब्रह्मदेव प्रसाद, जो ओबीसी एकता अधिकार मंच के केंद्रीय अध्यक्ष होने के साथ-साथ बिश्रामपुर विधानसभा के विधायक प्रत्याशी भी हैं, का इस क्षेत्र में बड़ा जनाधार है। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए इस हादसे ने पूरे क्षेत्र को गहरे शोक में डाल दिया है। उनके समर्थक और स्थानीय लोग इस दुखद घटना के बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

इस दुर्घटना ने पूरे क्षेत्र में शोक और चिंता की लहर दौड़ा दी है। उनके परिवार और समर्थकों ने सरकार से इस हादसे की गहन जांच और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। विधायक प्रत्याशी के रूप में ब्रह्मदेव प्रसाद की कर्मठता और ओबीसी समुदाय के अधिकारों के लिए उनकी लगातार की गई आवाज ने उन्हें एक मजबूत नेता बनाया है, और इस हादसे ने उनके प्रति लोगों की सहानुभूति और समर्थन को और भी बढ़ा दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने