बेरोजगारी का दंश झेल रहे नौजवान, जनप्रतिनिधि विफल : रूचिर |CPI Palamu- Assembly Election


भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव सह विधायक उम्मीदवार रूचिर कुमार तिवारी ने डाल्टनगंज भंडारिया विधानसभा क्षेत्र के पोखराहा,भोगू,लहलहे,ताबर,हलुमाड़,झाबर दुलसुलमा,नेभि सहित आस पास के दर्जनों गांव का क्षेत्र भ्रमण कर वहां की जन समस्याओं से अवगत हुए। भ्रमण के दौरान पाया कि पूरे राज्य में दो प्रकार की आवास योजनाएं चल रही है एक प्रधानमंत्री एवं दूसरी अबुआ आवास योजना चल रही है परंतु इसके बाद भी दलितों,ग़रीबों एवं आदिवासीयों को इसका कोई लाभ नहीं मिला, आज भी वह खपड़ा पोश मकान में रहने को विवश है। सड़क एवं शौचालय का भी निर्माण नहीं किया गया। वही पूर्व एवं वर्तमान के जनप्रतिनिधि केवल अपना विकास करने में लगे हुए हैं। छात्र नौजवान मजदूर बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं लेकिन क्षेत्र में नये रोजगार का सृजन कैसे हो इस ओर किसी भी जनप्रतिनिधियों चाहे भाजपा,कांग्रेस या झामुमो किसी ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया और अब चुनाव आने पर जुमलेबाजी करते फिर रहे हैं। ऐसे जनप्रतिनिधियों को जनता इस विधानसभा में सबक सिखाएगी एवं कम्युनिस्ट पार्टी को मजबूत करेगी। 

अखिल भारतीय किसान सभा के जिला अध्यक्ष उमेश सिंह चेरो ने कहा कि आदिवासियों,गरीबों एवं दलितों के विकास के लिए रूचिर कुमार तिवारी के हाथों को मजबूत करें। 

एआइएसएफ के जिला सचिव मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि रुचिर तिवारी हमेशा छात्रों के हक अधिकार के लिए मुखर रहते हैं इस बार छात्र और नौजवान इनका साथ दे। 

जनसंपर्क अभियान में राहुल कुमार पाण्डेय,जगरनाथ उरांव,मीना सिंह चेरों,आयुस पांडे,राजेंद्र बैठा,पुरानचंद साव,सुखलाल उरांव उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने