विधानसभा चुनाव को लेकर सतबरवा थाना क्षेत्र में चेक पोस्ट का डीसी-एसपी ने किया निरीक्षण |Check post inspection- assembly election


विधानसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को और सख्त बनाने के उद्देश्य से रविवार, को पलामू के उपायुक्त श्री शशि रंजन, पुलिस अधीक्षक श्रीमती रीष्मा रमेशन और वन प्रमंडल पदाधिकारी श्री सत्यम कुमार द्वारा सतबरवा थाना के पास रांची-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग पर बने चेक पोस्ट का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान चेक पोस्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों द्वारा की जा रही गतिविधियों का जायजा लिया गया। अधिकारियों ने वहां के रजिस्टरों की जांच की और चेक पोस्ट की सुरक्षा व्यवस्था का बारीकी से निरीक्षण किया। उपस्थित अधिकारियों ने सुरक्षा बलों को सतर्कता बनाए रखने और सुरक्षा संबंधित दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है। चेक पोस्ट पर सभी वाहनों की सघन जांच की जा रही है और अवैध गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। इस दौरान सुरक्षा बलों को नियमित पेट्रोलिंग बढ़ाने और संदिग्ध गतिविधियों पर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिया गया।

जिला प्रशासन द्वारा जनता से भी अपील की गई है कि वे चुनाव के दौरान किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें और चुनाव प्रक्रिया को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष बनाए रखने में सहयोग करें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने