जनप्रतिनिधियों ने जनता के जगह सिर्फ किया अपना विकास : रूचिर |Become aware of people problem through public relation campaign


भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव सह राष्ट्रीय परिषद सदस्य रूचिर कुमार तिवारी ने रामगढ़ प्रखंड के नावाडीह, कांचन, बागी, सेरका, पिपराही,नदीपार, मायापुर, बभंडी में जनसंपर्क अभियान कर लोगों की समस्याओं से अवगत हुए।
जहां पर उन्होंने कहा कि वर्तमान एवं पूर्व विधायक ने अपनी संपत्ति बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ा, उनकी संपत्ति दिन दोगुनू रात चौगुनी बढ़ गई लेकिन आम जनता की स्थिति वही का वही है आज भी गरीब परिवार का इलाज के अभाव में पैसा नहीं हो पा रहा है। वहीं ग़रीबी के कारण छात्र- छात्राएं उच्च शिक्षा से वंचित रह जा रहे हैं। शौचालय नहीं होने के कारण लोग आज भी खुले में शौच जाने को लाचार है जबकि पूर्व प्रतिनिधियों ने अपना पैसा कमाने के लिए निजी विद्यालय व माॅल भी खोल रखा है। डाल्टनगंज विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीण इलाकों में विकास का एक भी काम नहीं  हुआ। ऐसे जनप्रतिनिधियों को जनता इस बार सबक सिखाएगी।

कम्युनिस्ट नेता अभय कुमार भूइंया ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ने जनता को छलने का काम किया है इस बार कम्युनिस्ट पार्टी के जननेता,गरीब-दलितों के सहारा रुचिर कुमार तिवारी को जनता विकल्प के रूप में चुने।

मौके पर निरंजन कमलापुरी ने कहा कि इस बार रुचिर तिवारी जैसे जुझारू शिक्षित एवं कर्मठ उम्मीदवार को जीतने का संकल्प ले। मौके पर श्याम सुंदर साव ने कहा कि डाल्टनगंज भंडारिया विधानसभा में बदलाव जरूरी है। मौके पर नसीम राइन, आयुष पांडे, अविनाश मिश्रा, आर्यन पांडे, श्याम सुंदर साव, चंद्रशेखर तिवारी, अभिषेक राम, यार मोहम्मद अंसारी सहित कई लोग उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने