विश्रामपुर विस क्षेत्र में बिना निष्पादित टेंडर का विधायक लगवा रहे झूठा शिलापट्ट : अभिमन्यु |Abhimanyu Singh Held A Press Conference


पलामू।
विश्रामपुर विधानसभा के विपक्षी बोल अभिमन्यु सिंह ने प्रेसवार्ता किया। जिसमें विश्रामपुर के भाजपा विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी पर जनता के आंख में फिर से धूल झोंककर ठगने का गंभीर आरोप लगाया है। मौके पर समाजसेवी अभिमन्यु सिंह ने बताया कि चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र से नदारद रहने वाले विश्रामपुर विधायक अपने दस- बीस समर्थकों के साथ जगह-जगह बिना टेंडर प्रक्रिया के योजनाओं का झूठा शिलान्यास करते फिर रहे हैं। विधानसभा चुनाव से पूर्व हड़बड़ाहट में सड़क निर्माण योजना टेंडर बैगर किसी संवेदक को कार्य आवंटित होने से पहले ही बगैर अधिकारी, और बिना ठेकेदार की मौजूदगी में अपने नाम का शिलापट्ट घूम-घूमकर लगा रहे हैं। इतना ही नहीं बिना प्राक्कलन राशि की जानकारी दिए निवेदक में कार्यपालक अभियंता का पदनाम लिखवाकर विधायक और उनके समर्थक असंवैधानिक कार्य भी कर रहे हैं। साथ ही बताया कि कार्यपालक अभियंता ने मौखिक रूप से विधायक को शिलापट्ट लगाने की मनाही कर दी है, लेकिन हताश निराश विधायक झूठा शिलान्यास कर अपने नाम का अवैध शिलापट्ट लगाने से हर रोज बाज नहीं आ रहे हैं। जो साबित कर रहा है कि उन्हें ज्ञात हो चुका है कि उनका विधायिका पूरा हो चुका है एवं हार तय है। विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र पर चंद्रग्रहण के रूप में विधायक पद पर विराजमान रामचंद्र चंद्रवंशी के छलावे को अभिमन्यु सिंह ने उजागर करते हुए बताया कि जिस सड़क की ओर दस साल के कार्यकाल में विधायक वोट मांगने के अलावा झांकी मारने भी नहीं गए, उस सड़क को नीजी खर्च से जनता के चलने लायक अंजू सिंह ने बनवाया। पांच साल से गुमशुदा विधायक उन्हीं सड़कों का चुनाव से दस दिन पहले ताबड़तोड़ झूठा शिलान्यास करके जनता के आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं। विभाग से टेंडर हो रहे सड़क निर्माण योजना की सूची निकाल कर जगह-जगह योजनाओं का शिलापट्ट लगाने से उनके भ्रष्ट कार्यकाल पर पर्दा नहीं पड़ेगा। पांच साल जनता के बीच रहकर सच्चाई बताने का काम टीम अंजू सिंह ने किया है। अपनी हार स्वीकार कर चुके वर्तमान विधायक का अंत्तोगत्वा चेहरा भी जनता के सामने हमने बेनकाब करने का काम किया है। मौके पर अभिमन्यु सिंह ने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि बिना निष्पादित टेंडर का योजना पास करवा कर ठेकेदार के माध्यम से चुनावी खर्च निकालने की साजिश वर्तमान विधायक कर रहे हैं। उनके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। जिस क्षेत्र की योजना है, उसी क्षेत्र के स्थानीय युवाओं या संवेदक को कार्य करने का लाभ मिलना चाहिए। 

मौके पर विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के मीडिया प्रभारी राहुल कुमार दूबे ने कहा कि इसमें विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी के इशारे पर कार्य करने में विभागीय अधिकारी की मीलीभगत हो सकती है। साथ ही बताया कि यदि अधिकारी भाजपा कार्यकर्ता बनकर काम नहीं कर रहे होंगे तो बारह घंटे के अंदर झूठा शिलान्यास पर विराम लगाऐंगे अन्यथा टीम अंजू अभिमन्यु सिंह कोर्ट की शरण लेने में देर नहीं करेगी। साथ ही जरूरत पड़ने पर चुनाव आयोग को भी लिखित शिकायत की जाएगी। मौके पर राहुल कुमार दूबे ने दावा किया कि विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के भाग्य में लगा चंद्रग्रहण को जनता अंजू सिंह को वोट देकर मिटाने का काम करेगी। बार-बार ठगी जा रही विश्रामपुर की जनता ने अपना जनप्रतिनिधि चुनने का एकमात्र विकल्प अंजू सिंह को मान लिया है। हम भरोसा देते हैं कि जनता के मान-सम्मान, हक-हकूक की पूर्ति में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। इस प्रेसवार्ता में अंजू अभिमन्यु सिंह टीम के नेता नईमुद्दीन अंसारी, अध्यक्ष श्याम बिहारी विश्वकर्मा ,प्रभारी सलीमुद्दीन अंसारी, ग्रामीण अध्यक्ष ओम प्रकाश पांडेय उर्फ गुड्डू पाण्डेय,ददई ठाकुर,सुरेश चौधरी,जनेश्वर यादव, विजय यादव,राहुल ठाकुर,प्रवीण सिंह, कारू सिंह,बंधु चौधरी, सुनील चंद्रवंशी,चंदन कुमार चंद्रवंशी, उस्मान अंसारी लालदेव यादव,अनिल ठाकुर, सतेंद्र पाण्डेय, अनिल बैठा सहित सकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने