देश के गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी से आज नई दिल्ली में मुलाक़ात हुई : देवेश तिवारी |Jharkhand assembly election


देश के गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी से आज नई दिल्ली में मुलाक़ात हुई, आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तृत चर्चा हुई वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की स्थिति एवं अन्य चुनावी समीकरण को लेकर भी बात हुई ।
पलामू प्रमंडल के अंतरगत पलामू, गढ़वा और लातेहार ज़िले  के सभी नौ विधानसभा सीटों पर युवाओं को जोड़ना और भारतीय जनता पार्टी को मज़बूत करने के लिए अगले दो महीने अब तक कार्य करूँगा । देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यों एवं विकसित भारत 2047 काजोल लक्ष्य प्रधानमंत्री जी ने रखा है उसमें पलामू प्रमंडल के युवा शक्ति को साथ जोड़कर क्षेत्र एवं राज्य की विकास को लेकर गाँव गाँव घूमूँगा । पलामू प्रमंडल का युवा आत्मनिर्भर बनें सशक्त बनाएँ एवं देश और राज्य के विकास में अपना बहुमूल्य योगदान दे इन विषयों को लेकर पूरे प्रमंडल में युवाओं के बीच जाऊँगा ।
पलामू प्रमंडल है जो कि विकास के मामले में पिछड़ा हुआ है इसकी योजना तैयार करना एवं आगामी झारखंड विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की मज़बूत सरकार बनाना इसी लक्ष्य को लेकर पूरे पलामू प्रमंडल में अगले 2 महीने तक गाँव वाव जाऊँगा ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने