झारखंड में 10 सितंबर को जन शिकायत समाधान कार्यक्रम: पलामू पुलिस ने शुरू किया व्यापक प्रचार अभियान



झारखंड राज्य में 10 सितंबर को जन शिकायत समाधान कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जो पूरे राज्य के सभी जिलों में एक साथ आयोजित होगा। 

इस महत्वपूर्ण आयोजन को सफल बनाने के लिए पलामू पुलिस ने बड़े पैमाने पर प्रचार-प्रसार अभियान शुरू किया है, ताकि अधिक से अधिक लोग इस कार्यक्रम का लाभ उठा सकें और अपनी समस्याएं समाधान के लिए दर्ज करा सकें।



थाना क्षेत्रों में पोस्टर और सोशल मीडिया प्रचार


पलामू पुलिस, पुलिस अधीक्षक (एसपी) के निर्देशानुसार, सभी थाना क्षेत्रों में प्रचार-प्रसार कर रही है। चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाकर और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वीडियो साझा करके जनता को जागरूक किया जा रहा है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी लोग इस कार्यक्रम की जानकारी प्राप्त कर सकें, पुलिस कर्मियों ने स्थान-स्थान पर अनाउंसमेंट भी किया।


पलामू एसपी के निर्देश और स्थानीय थाना प्रभारियों की सक्रियता


एसपी पलामू के निर्देश पर लेस्लीगंज थाना प्रभारी राजू कुमार गुप्ता ने लेस्लीगंज, राजहारा, कमलपुर, रेवरातू, धावाडीह, चांपी, और चपरना जैसे क्षेत्रों में खुद जाकर अनाउंसमेंट किया और स्थानीय लोगों से जन शिकायत समाधान कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की। इस पहल का उद्देश्य है कि ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों के लोग अपनी शिकायतें दर्ज करा सकें और सरकार से जुड़ी सेवाओं और योजनाओं से संबंधित अपनी समस्याओं का समाधान पा सकें।

                        वीडियो


Chandan kumar

झारखंड का No.1 न्यूज़ portal है। समाचार से सम्बंधित किसी भी तरह के लिए साइट के कुछ तत्वों में उपयोगकर्ताओं के द्वारा प्रस्तुत सामग्री (समाचार/ फोटो/वीडियो) शामिल होगी. इस तरह के सामग्रियों के लिए कोई जिम्मेदार नहीं स्वीकार करता है. संचार इंडिया न्यूज में प्रकाशित ऐसी सामग्री के लिए संवादाता/खबर देने वाला स्वयं जम्मेदार होगा, संचार इंडिया न्यूज उसके स्वामी, मुद्रक, प्रकाशक, संपादक, की कोई भी जिम्मेदारी नहीं होगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने