Jharkhand: अंडरवियर के लिए दो सगे भाई की आपस में हुई जमकर लड़ाई , चार जख्मी, हालत गंभीर....


पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र के पोंची गांव में अजीबो गरीब मामले में दो सगे भाइयों में जमकर मारपीट (Beating) हो गयी। तेज धारदार हथियार का इस्तेमाल कर एक दूसरे की जान लेने की कोशिश की गयी।

Jharkhand: अंडरवियर के लिए दो सगे भाई की आपस में हुई जमकर लड़ाई , चार जख्मी, हालत गंभीर....


झारखंड पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र के पोंची गांव में अजीबो गरीब मामले में दो सगे भाइयों में जमकर मारपीट (Beating) हो गयी। तेज धारदार हथियार का इस्तेमाल कर एक दूसरे की जान लेने की कोशिश की गयी।



इस घटना में एक ही परिवार के चार लोग जख्मी हो गए हैं, जिनमें से दो की स्थिति ठीक नहीं है। सभी घायलों को तुंबागड़ा के नवजीवन अस्पताल में Police ने भर्ती कराया है। गुरुवार को सिटी स्कैन कराया गया।


अनिल सोनी के पुत्र विकास उर्फ लड्डू सोनी (28) को टांगी से प्रहार करके बुरी तरीके से जख्मी कर दिया गया। विकास को सिर में 14 टांके लगाए गए हैं। उसने बताया कि बार-बार उल्टी हो रही है।


 डालटनगंज में विकास के सिर का सिटी स्कैन किया गया। उसकी पत्नी ललिता देवी को खुरपी के डंडा तथा टांगी से प्रहार करके बुरी तरीके से जख्मी कर दिया गया, उसका हाथ Fracture हो गया है। अस्पताल में कच्चा प्लास्टर कराया गया।


अनिल सोनी की पत्नी रंजू देवी पर खुरपी के डंडा तथा टांगी से प्रहार करके सिर को बुरी तरीके से जख्मी कर दिया गया। रंजू को आठ टांके लगाकर बैंडेज किया गया है। वही अनिल सोनी सतबरवा से दुकान बंद करके घर जा रहा था, इसी दौरान उसके छोटे भाई सुरेंद्र सोनी अपने पांच परिजनों के साथ खुरपी और कुल्हाड़ी से प्रहार करके हाथ तोड़ डाला।


इस कारण हुआ विवाद

बताया जाता है कि घर की छत पर सूखने के लिए अंडरवियर पसारा गया था। इसी क्रम में जांघिया हेरफेर होने के कारण Beating की घटना को अंजाम दिया गया। तेज धारदार हथियार और डंडे से वार करके बड़े भाई अनिल को सुरेंद्र सोनी के साथ पांच परिजनों पर मारपीट करके

Chandan kumar

झारखंड का No.1 न्यूज़ portal है। समाचार से सम्बंधित किसी भी तरह के लिए साइट के कुछ तत्वों में उपयोगकर्ताओं के द्वारा प्रस्तुत सामग्री (समाचार/ फोटो/वीडियो) शामिल होगी. इस तरह के सामग्रियों के लिए कोई जिम्मेदार नहीं स्वीकार करता है. संचार इंडिया न्यूज में प्रकाशित ऐसी सामग्री के लिए संवादाता/खबर देने वाला स्वयं जम्मेदार होगा, संचार इंडिया न्यूज उसके स्वामी, मुद्रक, प्रकाशक, संपादक, की कोई भी जिम्मेदारी नहीं होगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने