गढ़वा: सड़क हादसे में दो स्कूली बच्चों की मौत, आक्रोशित लोगों ने पिकअप वैन को किया आग के हवाले....Road Accident

Garhwa News: सदर थाना क्षेत्र के जाटा गांव में सड़क हादसे में दो स्कूली बच्चों की मौत हो गई है, जबकि छह बच्चे गंभीर रूप से जख्मी है. सभी बच्चों को इलाज के लिए गढ़वा के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने दुर्घटना में शामिल पिकअप वैन को आग के हवाले कर रोड जाम कर दिया.



गढ़वा में पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प 

आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे अग्निशमन के कर्मचारी को ग्रामीणों ने रोक दिया. इस दौरान पुलिस के साथ ग्रामीणों की नोकझोंक भी हुई. समाचार लिखे जाने तक मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई थी. गढ़वा एसपी दीपक कुमार पांडेय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सड़क हादसे में दो स्कूली बच्चों की मौत हुई है और ग्रामीणों ने पिकअप में आग लगाई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और ग्रामीणों को समझा बुझा रही है.

ऑटो से जा रहे थे बच्चे, पिक ने ऑटो में मारी टक्कर



दरअसल, गढ़वा से छुट्टी होने के बाद स्कूली बच्चे ऑटो से घर जा रहे थे. ऑटो पर एक दर्जन के करीब बच्चे सवार थे. गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के जाटा में बाईपास रोड पर एक पिकअप ने ऑटो में टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दो स्कूली बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी बच्चे दूसरी और तीसरी क्लास में पढ़ाई करते हैं.


घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पिकअप को मौके पर ही फूंक दिया. मौके पर डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंची. नाराज ग्रामीणों की पुलिस के साथ मौके पर ही नोक झोंक हुई है. मृतक और जख्मी बच्चे जाटा गांव और उसके आसपास के रहने वाले हैं.

Chandan kumar

झारखंड का No.1 न्यूज़ portal है। समाचार से सम्बंधित किसी भी तरह के लिए साइट के कुछ तत्वों में उपयोगकर्ताओं के द्वारा प्रस्तुत सामग्री (समाचार/ फोटो/वीडियो) शामिल होगी. इस तरह के सामग्रियों के लिए कोई जिम्मेदार नहीं स्वीकार करता है. संचार इंडिया न्यूज में प्रकाशित ऐसी सामग्री के लिए संवादाता/खबर देने वाला स्वयं जम्मेदार होगा, संचार इंडिया न्यूज उसके स्वामी, मुद्रक, प्रकाशक, संपादक, की कोई भी जिम्मेदारी नहीं होगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने