सैकड़ों विद्यार्थियों ने पहले मतदान फिर जलपान की ली शपथ


प्रतिनिधि, पलामू :
जनता शिवरात्रि महाविद्यालय, मेदिनीनगर में राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत मतदाता जागरूकता अभियान संबंधित विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डॉ. (कैप्टन) सुरेन्द्र कुमार पांडेय एंव संचालन अध्यापक कमलेश कुमार पाण्डेय ने किया। विषय प्रवेश एनएसएस के कार्यक्रम पदाधिकारी जय प्रकाश राम ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय के कुलानुशासक डॉ कमल चंद्र झा उपस्थित रहे । इस विचार गोष्ठी में डॉ एके वैद्य, डॉ अजीत सेठ, डॉ शांति हास्सा, डॉ रश्मि मुंडा, डॉ स्विटी बाला, प्रो रविरौशन मिंज,डॉ किरण कुमारी ने चुनाव के लोकतंत्र में भूमिका पर प्रकाश डाला और विद्यार्थियों से आह्वान किया की आप स्वयं भी और परिजनों और आस पड़ोस के लोगों को भी जलपान से पहले मतदान करने को प्रेरित करें। प्रो. बर्नाड टोप्पो ने नागपुरी गीत के द्वारा चुनाव के महत्व को बताया।

मतदान और सही चुनाव ही भारत को शिखर तक पहुंचाएगा : झा.

मुख्य अतिथि नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय मेदिनीनगर के कुलानुशासक डॉ. केसी झा ने कहा की मतदान हमारा अधिकार है मतदान से पहले अपने प्रत्याशी को जांच-परख कर वोट दें एंव जाति-धर्म से ऊपर रोजगार, विकास, उच्च शिक्षा के लिए विजन रखने वाले प्रत्याशी को चुनें ।

लोकतंत्र का महा पर्व है चुनाव : पांडेय

उक्त अवसर पर प्र० प्राचार्य डॉ एस के पांडेय ने कहा की लोकतंत्र का महापर्व है चुनाव और युवाओं की भूमिका इसमें सबसे महत्वपूर्ण है आप सभी मतदान करें और समाज को करने के लिए जागरूक करें।
मौके पर एनएसएस कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ जयप्रकाश राम ने विद्यार्थियों को मतदान में भाग लेने और मतदान करने की शपथ दिलाई जिसे सैकड़ों विद्यार्थियों ने शपथ पुर्वक मतदान में भाग लेने की बात कही । धन्यवाद ज्ञापन प्राध्यापक करण थापा ने किया मौके पर प्राध्यापक शशांक प्रिय, प्रधान सहायक संतोष कुमार दुबे समेत सैकड़ों विद्यार्थियों ने भाग लिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने